Actress Kangana Ranaut Contact Details, Mumbai House Address, Social Pages

Actress Kangana Ranaut Contact Details, Mumbai House Address, Social Pages-including Management office address, Manager/secretary/booking agent phone number, Whatsapp and personal number is available here. If you are looking for the Actress Kangana Ranaut contact details and other information like Kangana Ranaut biography like family, career, marriage, education, height, etc. So, from here, you can get all that.

Kangana Ranaut Bio Data:

Kangana Ranaut is an Indian film actress. She was born on 23th of March 1986 in Bhambla, Himachal Pradesh, India. She belongs to Hinduism religion. Her father name is Amardeep Ranaut, who is a businessman and contractor by profession, and mother name is Asha Ranaut, who is a teacher by profession. Kangana Ranaut is unmarried.

Actress Kangana Ranaut Contact Details, Mumbai House Address, Social Pages

She is active in the film industry since 2006. The first movie of Kangana Ranaut was “Gangster” in 2006. There is a list of Kangana Ranaut movies: Woh Lamhe, Shakalaka Boom Boom, Dhaam Dhoom, Raaz: The Mystery Continues, Ek Niranjan, Once Upon a Time in Mumbaai, No Problem, Tanu Weds Manu, Miley Naa Miley Hum, Krrish 3, I Love NY, Rangoon, Manikarnika: The Queen of Jhansi, Mental Hai Kya, etc.

How to get Actress Kangana Ranaut Contact Information

She has millions of fans and they always try to find out Actress Kangana Ranaut contact details including personal secretary, Management, booking agents or social communities on the internet. Sometimes, the fans, organizers, promoters, and other common people want to organize an event and want to invite favorite celebrity there. But, they don’t know how to invite Kangana Ranaut for marriage, event, and charity, how to contact Kangana Ranaut for donations, as well as how to contact Kangana Ranaut agents for booking.

Actress Kangana Ranaut Management Contact Details:

  • Office Address: NA
  • Office Phone Number: NA
  • Kangana Ranaut Manager Phone Number: NA
  • Kangana Ranaut Booking Agent Phone Number: NA

Actress Kangana Ranaut Personal Contact Details:

  • Home Town: Bhambla, Himachal Pradesh, India
  • Current Location: Mumbai
  • Residence House Address: A 4 BHK flat in Khar, Mumbai, MH, India
  • Kangana Ranaut Phone Number: (She has not shared her personal phone number with anyone because of privacy)
  • Kangana Ranaut Whatsapp Number: (She has not shared her Whatsapp number with anyone because of privacy)
  • Kangana Ranaut Email Id: NA
  • Kangana Ranaut Website: kanganaranaut.com

Check Also: For the contact details of Actress Alia Bhatt, you can visit here

Social Accounts to Contact with Actress Kangana Ranaut:

Don’t worry if didn’t find Kangana Ranaut contact information because of privacy. But, you still get in touch with him through Kangana Ranaut facebook account, Kangana Ranaut Instagram accounts, Kangana Ranaut twitter account, and his other social accounts or communities. You can also comment or send a message there to reach if they allow you.

As you checked above Actress Kangana Ranaut Contact Details, Mumbai House Address, Social Pages, including Whatsapp number, personal phone, Management, booking agent, as well as website and social profiles. If are facing any type of issue with above-given Actress Kangana Ranaut contact information, so you can tell us. Don’t forget to share with your friends. Thank You…

8 Comments

  1. Thanks kangna mam for making the movie on rani of jhansi (manikarnika) i love this movie.
    mam and this movie is loving by the people of jhansi —- i am diwakar bhardwaj from jhansi

  2. मैने पहली बार आप की हिंदी फिल्म माणिकर्णिका….यह देखी। और आपका रजत शर्मा जी ने आप की अदालत मे लिया हुवा interview देखा। जब से मै आपका fan बन गया हूं । मुझे आपका काम बहोत पसंद आया । आप के अंदर के boldnes, fearlessness, life की ओर देखनेका आप का नाझरिया, प्रॉब्लेम्स को face करने का आपका तजुर्ब, आपकी हंसी, बात को एक्सप्रेस करने का ढंग। आप की इत्यादी बातो से मै बहुत impress हूं। आप से मुझे और अनेक लोगो को जिंदगी जिने की एक प्रेरणा मिलती है। आप को मिलने की desire मन मे बहुत है। पर वह पुरी होगी के नही यह तो पता नही। you are the great acctress. I salute you and for your work in the film manikarnika the queen of zanshi.
    Your’s fan- मकरंद वसंतराव गुरव, वसंत निवास, वैभवनगर, मालेगाव रोड, तरोडा (खुर्द), नांदेड-431602 (महाराष्ट्र),
    My whatsapp no. 9890137077.
    Email id: guravmak1@gmail.com

  3. Mam ye aap par bilkul fit he
    MERI KHAMOSHI KO MERI BUZDILI NA SAMAJ..
    CHALNESE PEHLE HAR BANDUQ KHAMOSH HOTI HE

  4. Ek or he mam Jo ke aapse missteks hui he
    MANE USPE BHAROSA KIYA USNE MUJHE DHOKA DIYA.. USKI TO OQAT HI KYA THI QUSUR MERA HE JO MANE USE MOQA DIYA

  5. आदरणीय कंगना जी
    सादर प्रणाम
    मैं रजनीश कुमार पांडे हरित क्रांति की जन्मस्थली गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय पंतनगर जिला उधम सिंह नगर उत्तराखंड के शैक्षणिक डेयरी एवं कुक्कुट फार्म नगला पर भंडार के पद पर कार्यरत हूँ।
    14 फरवरी को पुलवामा में हमारे वीर जवानों के ऊपर असुरों द्वारा किए गए हमले से पूरे भारत के साथ साथ मैं भी बहुत दुखी था। 26 फरवरी को माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमारी भारतीय सेना द्वारा किए गए पराक्रम एवं विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की सकुशल वापसी से पूरे भारत को अपने प्रधानमंत्री एवं भारतीय सेना पर गर्व हुआ।

    अपने घर की चिंता हम करते हैं तो देश की चिंता भी हमें ही करनी है।
    हमने सरकार को 1 वोट दे दिया तो क्या सारी जिम्मेदारी सरकार की होगी राष्ट्र निर्माण में हमारा क्या योगदान हैl
    14 फरवरी को पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ के काफिले पर असुरों ने हमला किया था जिससे पूरे भारतवर्ष में प्रत्येक नागरिक के अंदर असहनीय पीड़ा के साथ बदले की भावना प्रज्वलित हो रही थी.l
    भारतीय सेना ने हमारी भावनाओं का सम्मान करते हुए 26 फरवरी को जो पराक्रम किया उसे पूरे देश ही नहीं बल्कि विश्व में भारतीय सेना की सराहना हुईl प्रत्येक भारतवासी का सीना गर्व से चौड़ा हो गया था लेकिन किसी ने विचार किया की जब हम भारत माता की जय और भारतीय सेना जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे उस समय भारतीय सेना के परिवारों में क्या माहौल था भारतीय सेना के परिवार जिनका पिता,पुत्र, पति किसी न किसी रूप में भारतीय सेना में है वह तब तक खुशियों को गले नहीं लगा पाया होगा जब तक उनको यह पता नहीं चल गया होगा कि उनका पिता पुत्र पति जिस रूप में भी भारतीय सेना में है वह सुरक्षित हैl
    भारतीय सेना के जवान और उनके परिवारों के त्याग का सम्मान करते हुए मुझे भी अपनी माता जी से प्रेरणा मिली और अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए राष्ट्रहित में अपने वेतन से समर्पण भाव के रूप में प्रतिमाह 1% की धनराशि भारतीय सेना के लिए समर्पित की है यह समर्पण स्वयं सुरक्षा के भाव की उत्पत्ति से प्रेरित होकर किया गया है। मेरे द्वारा भारतीय सेना के सम्मान में किए गए समर्पण भाव से प्रेरित होकर विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राएं, प्राध्यापक, अधिकारी, व्यापारी वर्ग, कर्मचारी भी भारतीय सेना को अपने वेतन से 1 से 5% तथा 1 से ₹100 की धनराशि के रूप में अपनी भावनाएं समर्पित कर रहे हैं।
    नए भारत के निर्माण हेतु छोटे से कार के लिए समाज के विभिन्न वर्गों से सराहना एवं आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है जिसका समय समय पर प्रिंट मीडिया के द्वारा प्रकाशन किया जा रहा है।

    मैंने अपने समर्पण भाव को स्वयं सुरक्षा अभियान दिया हैl पंजाब कृषि विश्वविद्यालय में भी एक कर्मचारी ने भी अपनी भावना समर्पित की हैl

    मेरा मानना है कि मैं हर उस चीज का पैसा देता हूं जिसे मेरा परिवार सुरक्षित है उदाहरण के लिए जीवन बीमा, स्वास्थ्य बीमा, कार बीमा, सड़क शुल्क, बिजली पानी हर उस वक्त को मूली देते हैं जिससे मेरा घर और मेरा परिवार सुरक्षित है हम अपने घरों का निर्माण भी कराते हैं देखते हैं कि आने वाली प्राकृतिक आपदा से सुरक्षित रहेl
    जिसने राष्ट्रीय सुरक्षा की गारंटी ले रखी है उसके प्रति हमारा क्या कर्तव्य हैl

    बात पैसे की नहीं है कि हम ने क्या दिया बात हमारे समर्पण भाव की है कि राष्ट्र निर्माण में हमने क्या किया। आने वाले समय में हमारे एक कदम से पूरा विश्व हमारे सामने नतमस्तक होगा कि भारत का प्रत्येक नागरिक अपनी सुरक्षा के लिए अपनी सेना को मजबूत करता है।
    हम सोच भी नहीं सकते भारतीय सेना के वीर जवान और उनका परिवार भी प्रतिदिन भारत राष्ट्र एवं हमारी सुरक्षा के लिए किस हद तक अपनी छोटी छोटी खुशियों का त्याग एवं बलिदान करते हैं।
    वर्तमान में हम सब भारतवासी धर्म जाति और क्षेत्र के नाम पर बैठे हुए हैं किंतु भारतीय सेना का जवान हमारी रक्षा करते समय यह नहीं देखता कि हम किस धर्म जाति और क्षेत्र के हैं तो क्या हम भारतीय सेना के लिए एक नहीं हो सकते।
    हमारे पूर्वजों छत्रपति शिवाजी रानी लक्ष्मीबाई महाराणा प्रताप चंद्र शेखर आजाद भगत सिंह सुखदेव राजगुरु अशफाक उल्ला खां न जाने कितने ही नाम है सूची बहुत लंबी है के बलिदान के कारण ही हम वर्तमान में सुख चैन से रह रहे हैं तो हम अपने बच्चों को कैसा भर देना चाहते हैं।
    हमने सरकार को 1 वोट दिया और उसके बाद सोच लिया कि सारी जिम्मेदारी सरकार की है राष्ट्र निर्माण में हमने क्या योगदान किया यह जिम्मेदारी भी तो हमारी है।
    हरित क्रांति की जन्मस्थली गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय पंतनगर के कर्मचारी वैज्ञानिक व्यापारी अन नागरिक की कठिन मेहनत के परिणाम स्वरूप हमारा विश्वविद्यालय पूरे भारत में किसानों के लिए जाना जाता है हमारे एक कदम से माने लाल बहादुर शास्त्री जी द्वारा दिया गया नारा जय जवान जय किसान को पूर्ण करने के लिए 15 विद्यालय को किसानों के साथ-साथ जवानों के लिए भी जाना जाएगा।
    हमारे एक कदम से भारतीय सेना के परिवारों को भी हम पर गर्व होगा कि जिस देश के लिए उनके परिवार का सदस्य सेवा कर रहा है या बलिदान हो गया है उस देश का हर नागरिक उनके बारे में सोचता है।
    जिस राष्ट्र ने हमें और भारतीय सेना ने की हमें 100% दे रखा है उसके प्रति क्या हम एक रुपए या 1% नहीं दे सकतेl
    मेरे द्वारा 11 जून को भारतीय सेना के सम्मान में आयोजित राष्ट्रीय कवि सम्मेलन में स्थानीय विधायक राजेश शुक्ला जी द्वारा एक प्रतिशत की धनराशि अपने वेतन से भारतीय सेना के लिए प्रतिमाह समर्पित की हैl
    कवि सम्मेलन के दौरान ही मेरे द्वारा प्रतिज्ञा ली गई है कि मैं भी चोटी धारी ब्राह्मण अपनी शिखा में तब तक गांठ नहीं लगाऊंगा जब तक की स्वयं सुरक्षा अभियान को संपूर्ण भारत में नहीं फैला लेता और वह प्रत्येक राजनेता जिसको हमारे वोट के आधार पर वेतन मिलता है वह भी भारतीय सेना के लिए समर्पण के रूप में हां या ना का उत्तर नहीं दे देता हैl स्वयं सुरक्षा अभियान को संपूर्ण भारत में फैलाने और अपनी प्रतिज्ञा को पूर्ण करने के लिए आपके सहयोग एवं मार्गदर्शन हेतु आपके दर्शन की अभिलाषा है मुझे आप पर पूर्ण विश्वास है की राष्ट्रहित में आप सहयोग और मार्गदर्शन करेंगे।

    भारत माता की जय
    भारतीय सेना जिंदाबाद
    भारतीय सेना है तो हम हैं
    स्वयं सुरक्षा अभियान ।
    रजनीश पांडे पंतनगर
    9411320130
    9927800130

  6. Anil Kumar Rajpal
    415-595-0607
    51 6th street room 608
    san francisco, ca 94103
    1010 west taylor street san jose, ca 95126 nan l bucknell attorney at law 408 286 9210 900 hyde street san francisco, ca 94109 saint francis memorial hospital 855-565-0287

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*